Friday, August 18, 2017

अगर आपके पैरों का आकार ऐसा है तो आप एक ख़ास इंसान हो

आज हम आपको पैरों के आकर के बारे में बताएंगे की कितने प्रकार के पैर होते हैं और पैरों के आकार के अनुसार आदमी के इंसान में कौन से गुण हैं? दुनिया में सामान्य तौर पाँच प्रकार के पैर पाये जाते है, आप फ़ोटो में देख सकते हैं।
अगर आपका पैर इजिप्टियन या रोमन है तो आप एक भाग्यशाली इंसान हो आपमें लोगों को अपने ओर आकर्षित करने के गुण हैं ऐसे लोग बहुत ज्यादा बुद्धिमान होते हैं इन्हें थोड़ी सी मेहनत से ही सफलता मिल जाती है, ये लोग ज्यादा सामजिक होते हैं और ये किसी से भी बात करनें में हिचक महसूस नहीं करते।अगर आपका पैर ग्रीक है तो आप एक शर्मीले इंसान हो लेकिन आप बुद्धिमान हो आप किसी भी काम को पूरा मन लगाकर करते हो। अगर आपका पैर जर्मनिक है तो आप एक साधारण इंसान हो और आपको अपने मेहनत पर भरोसा ज्यादा है। अगर आपका पैर सेल्टिक है तो आप एक एकाग्रता मन और तीव्र बुद्धि वाले इंसान हो ऐसे लोगों में जटिल कार्यों को करनें में महारथ हाँसिल होती है।

1 comment:

  1. Usually I never comment on blogs but your article is so convincing that I never stop myself to say something about it. You’re doing a great job Man,Keep it up RRB NTPC Coaching in Hyderabad

    ReplyDelete