Sunday, June 16, 2024

खेसारी लाल यादव की रंग दे बसंती ने रचा इतिहास, भोजपुरी फिल्म ने किया ऐसा कारनामा जो पहले कोई फिल्म ना कर सकी

Khesari Lal Yadav Rang De Basanti created history: खेसारी लाल यादव, रति पांडेयऔर डायना खान की की भोजपुरी फिल्म 'रंग दे बसंती' ने इतिहास रच डाला है. भोजपुरी सुपरस्टार की फिल्म आज पैन इंडिया रिलीज हुई है. 'रंग दे बसंती'को देश भर में 250 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. पैन इंडिया रिलीज भोजपुरी फिल्म 'रंग दे बसंती'को हिंदी की तरह ओरिजिनल भोजपुरी भाषा में ही रिलीज किया गया है. निर्माता रौशन सिंह और शाह निर्माता शर्मिला आर सिंह ने इस फिल्म को इतने बड़े स्तर पर रिलीज कर इतिहास रच दिया है. फिल्म को मल्टीप्लेक्स से लेकर सिंगल थिएटर तक पर रिलीज किया गया है.

भोजपुरी फिल्म 'रंग दे बसंती' का जलवा कुछ इस कदर है कि जहां भोजपुरी फिल्में थिएटर में नहीं लगती थी, वहां भी इसे रिलीज किया गया है और सबसे बड़ी बात यह है कि दर्शकों ने वैसी जगह पर भी फिल्म को सर आंखों पर बिठा लिया है. ओडिशा, राजस्थान, हरियाणा, अहमदाबाद, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, हैदराबाद,चेन्नई और मध्य प्रदेश में भी फिल्म न सिर्फ रिलीज हुई है बल्कि दर्शकों ने इसे शानदार शुरुआत भी दी है. फिल्म ने साबित कर दिया है कि भाषा की सीमाओं से परे कहानी और जज्बात दर्शकों को अपनी ओर हमेशा आकर्षित करते हैं. फिल्म के डायरेक्टर प्रेमांशु सिंह हैं.

रंग दे बसंती ट्रेलर

बात करें भोजपुरी फिल्म 'रंग दे बसंती' की कहानी की तो यह एक देशभक्ति के रंग में रंगी फिल्म है. फिल्म को रियल लोकेशंस पर शूट किया गया है. 'रंग दे बसंती' में खेसारी लाल यादव रति पांडेय और डायना खान के साथ अमिताभ भट्टाचार्य, फिरोज खान, मास्टर ऋषभ यादव, राज प्रेमी, आमिर सरवर, अमित तिवारी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैश, ज्योति कलश और रीना रानी हैं. फिल्म के कहानीकार मनोज कुशवाहा हैं और संगीतकार ओम झा. फिल्म के गीतकार प्यारे लाल यादव, अरविंद तिवारी, राकेश निराला, डॉक्टर कृष्ण एन शर्मा और सत्य सावरकर हैं.

गुल्लक रिव्यू



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/ijtV1bZ
via IFTTT

No comments:

Post a Comment