Friday, June 28, 2024

रील का ये कैसा नशा? 'खून' की पट्टी सिर पर बांध दहशत फैला रहे थे 6 यूट्यूबर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर से पुलिस ने 6 यूट्यूबर्स गिरफ्तार किया है. ये सभी यूट्यूबर्स सड़क पर खून जैसे रंग से सनी पट्टी बांधकर दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे थे. बताया जाता है कि शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के लुक को दोहरना चाहते थे. लेकिन पुलिस ने इनके मंसूबों को नाकाम कर दिया.

कार की छत पर बैठे 15 लोग
वहीं, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्विफ्ट कार की छत पर 10 से 15 लड़के बैठकर पानीपत खटीमा हाईवे पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और आनन फानन में पुलिस ने इस मामले में पांच नामजद और 15 अज्ञात युवकों पर मुकदमा दर्ज करते हुए मौके से कार सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि कार पर स्टंट के दौरान इन युवकों को जब टोल प्लाजा कर्मचारियों ने रोकने का प्रयास किया तो इन युवकों ने टोल कर्मियों के साथ गाली गलौज करते हुए एक ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट की.

रील बना रहे यूट्यूबर्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बुलन्दशहर के डिबाई कोतवाली के पास कुछ यूट्यूबर्स मुंह पर खून जैसे रंग की पट्टी बांधकर और हाथों में डंडे लेकर रील बना रहे थे. इतने में ही किसी ने पुलिस को जानकारी दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने रील बना रहे सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार यूट्यूबरों की पहचान शिवा कुमार, रोबिन कुमार, कुशल कुमार, अंकुश मीना, अमन कुमार, सचिन मीणा के रुप में की गई है.

ये भी पढे़ं:- 
ये बिहार में क्या हो रहा? फिर नदी बहा ले गई एक और पुल; एक सप्ताह में चार ढहे



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/S0dH47m
via IFTTT

No comments:

Post a Comment